Salman Khan : 58 साल के सलमान के लिए दुल्हनिया ढूंढने निकले अनिरूद्धाचार्य

Salman Khan : 58 साल के सलमान के लिए दुल्हनिया ढूंढने निकले अनिरूद्धाचार्य

Salman Khan : बिग बॉस 18 के नए प्रोमो में स्पेशल गेस्ट अनिरुद्धाचार्य जी महाराज नजर आ रहे हैं, जो होस्ट सलमान खान के लिए दुल्हनिया ढूंढने की इच्छा ज़ाहिर करते हैं। इस मज़ेदार प्रोमो में अनिरुद्धाचार्य ने कहा कि वह सलमान की शादी करवाना चाहते हैं।

बॉलीवुड के सबसे चर्चित और लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक, सलमान खान, जिन्होंने अपनी शानदार फिल्मों और दमदार अभिनय से करोड़ों दिलों पर राज किया है, एक बार फिर अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। 58 साल की उम्र में भी सलमान की शादी की खबरें हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। इस बार यह चर्चा तब शुरू हुई जब भजन गायक और आध्यात्मिक गुरु अनिरुद्धाचार्य जी महाराज ने सलमान खान के लिए “दुल्हन” ढूंढने का बीड़ा उठाया।

इसे भी पढ़े -Hypersonic Missile : ईरान की हाइपरसोनिक मिसाइल के आगे इजरायल के आयरन डोम और रडार भी हैं नाकाम

अनिरुद्धाचार्य का बयान

हाल ही में एक सार्वजनिक कार्यक्रम के दौरान अनिरुद्धाचार्य जी महाराज ने कहा कि वह सलमान खान के लिए एक योग्य दुल्हन खोजने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने मजाकिया लहजे में कहा कि सलमान खान की शादी करवाना अब उनकी “जिम्मेदारी” बन गई है और वह इस दिशा में काम कर रहे हैं। अनिरुद्धाचार्य जी का यह बयान सुनते ही सोशल मीडिया पर हलचल मच गई, और सलमान खान की शादी का मुद्दा एक बार फिर से गर्म हो गया।

सलमान खान की प्रतिक्रिया

जब सलमान खान से इस बारे में पूछा गया, तो उन्होंने हंसी-मजाक के अंदाज में कहा कि उन्हें “भगोड़ी” दुल्हन नहीं चाहिए। सलमान का यह बयान उनके मजाकिया स्वभाव को दर्शाता है, जो हमेशा ऐसे सवालों का जवाब हल्के-फुल्के अंदाज में देते हैं। सलमान ने आगे कहा कि शादी एक गंभीर विषय है और इसे लेकर वह किसी भी जल्दबाजी में नहीं हैं। उन्होंने कहा कि उनका फोकस फिलहाल अपने करियर और समाजसेवा पर है।

सलमान की शादी पर सालों से चर्चाएं

सलमान खान की शादी को लेकर चर्चा कई दशकों से चल रही है। कई बार उनके अफेयर्स और रिश्तों की खबरें भी मीडिया में आईं, लेकिन सलमान ने हमेशा अपनी शादी को लेकर संयमित रुख अपनाया है। 58 साल की उम्र में भी वे बॉलीवुड के सबसे चर्चित और योग्य कुंवारों में गिने जाते हैं। उनके फैंस उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन सलमान की ओर से अब तक कोई ठोस निर्णय नहीं आया है।

निष्कर्ष

अनिरुद्धाचार्य जी महाराज द्वारा सलमान खान के लिए दुल्हन खोजने की बात ने एक बार फिर उनकी शादी के मुद्दे को ताजा कर दिया है। सलमान खान का जवाब भी मज़ाकिया और सरल था, जो उनके व्यक्तित्व का प्रतीक है। फिलहाल यह देखना दिलचस्प होगा कि सलमान अपनी शादी को लेकर कब कोई बड़ा कदम उठाते हैं, या यह चर्चा सिर्फ मजाक तक सीमित रहेगी।

नवीनतम वीडियो समाचार अपडेट प्राप्त करने के लिए संस्कार न्यूज़ को अभी सब्सक्राइब करें

CATEGORIES
TAGS
Share This