Bihar Updates : नीतीश कुमार दे सकते है RJD का साथ ,मुख्यमंत्री ने स्वयं स्पष्ट किया

Bihar Updates : नीतीश कुमार दे सकते है RJD का साथ ,मुख्यमंत्री ने स्वयं स्पष्ट किया

Bihar Updates : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अभी हाल ही में विपक्ष नेता तेजस्वी यादव से मीटिंग की, जिसके बाद से लोग तरह तरह के प्रश्न उठा रहे, जिस पर सीएम ने स्वयं बयान दिया है।

Bihar Updates : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आरजेडी प्रमुख लालू यादव से मिलने उनके आवास पहुंचे , जिस पर लोगो द्वारा अनुमान लगाया जा रहा नीतीश फिर से महागठबंधन के साथ मिल जाएंगे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक नीतीश 3-4 दिन में दूसरी बार तेजस्वी व लालू से मिलने पहुंचे। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा , जिसके बाद ये खबर सुर्खियों में है। जिस पर बिहार के मुख्यमंत्री ने अपनी प्रतिक्रिया स्वयं दी है।

इसे भी पढ़े – Cyber Crime : नौकरी का ऑफर देकर थमाया GST बिल

सीएम द्वारा प्रतिक्रिया

सीएम नीतीश कुमार ने IGIMS अस्पताल के कार्यक्रम में एक बयान दिया, जिसमें उन्होंने स्पष्ट रूप से बोला कि वह कहीं नहीं जा रहे। उन्होंने इस मामले को लेकर बोला कि हम बार बार एक गलती को नहीं दोहरायेंगे । बीजेपी के साथ हम हमेशा से हैं। बीजेपी का साथ देंगे। बिहार में हम लोगों ने मिल कर सारा काम किया। दरअसल पिछले दिनों सूचना आयुक्त की नियुक्ति को लेकर सीएम नीतीश कुमार और नेता विपक्ष तेजस्वी यादव की मीटिंग हो रही । जिसे लेकर लोग तरह तरह के अनुमान लगा रहे । हालांकि ये बैठक सूचना आयुक्त के नाम पर मुहर के लिए हुई थी।

IGIMS अस्पताल को लेकर क्या कहा

मुख्यमंत्री ने आईजीआईएमएस अस्पताल में बताया कि शुरुआत में यहां काम हुआ लेकिन बाद में बंद होने लगा । जब हमारी सरकार बनी तो अस्पताल में काम शुरू हुआ । लोगों के इलाज की आधुनिक व्यवस्था की गई और डॉक्टर को पदस्थापित किया गया। बता दें कि आईजीआईएमएस की स्थापना 1984 में हुई थी।

जेपी नड्डा का बिहार आगमन

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अपने दो दिवसीय बिहार के दौरे पर पटना पहुंचें। पटना पहुंचने पर वे सीधे मुख्यमंत्री आवास पहुंचे, जहां उन्होंने सीएम नीतीश कुमार से बातचीत किया । इस दौरान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. दिलीप जायसवाल, उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी और मंत्री विजय कुमार चौधरी भी मौजूद रहे।

IGIMS अस्पताल में उद्घाटन

जेपी नड्डा का केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री बनने के बाद यह उनका पहला बिहार दौरा है। अपने दो दिनों के दौरे के दौरान वे बहुत से अस्पतालों का उद्घाटन करेंगे। जेपी नड्डा आज आईजीआईएमएस परिसर में स्थित नवनिर्मित क्षेत्रीय चक्षु संस्थान का उद्घाटन किया। बाद में वे भागलपुर गए , जहां 200 बेड के सुपर स्पेशियलिटी ब्लॉक का उद्घाटन करेंगे। बाद में वे गया जाएंगे, जहां मगध मेडिकल कॉलेज में सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल का उद्घाटन करेंगे। दौरे के दूसरे दिन 7 सितंबर को जेपी नड्डा पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल जाएंगे। वह पीएमसीएच में बन रहे नए ब्लॉक को देखेंगे।

नवीनतम वीडियो समाचार अपडेट प्राप्त करने के लिए संस्कार न्यूज़ को अभी सब्सक्राइब करें

CATEGORIES
TAGS
Share This