Jammu and Kashmir: भारतीय जवानों ने तुरंत लिया कैप्टन के शहीद होने का बदला, किया एक आतंकी को ढेर

Jammu and Kashmir: भारतीय जवानों ने तुरंत लिया कैप्टन के शहीद होने का बदला, किया एक आतंकी को ढेर

Jammu and Kashmir: कैप्टन के शहीद होने के बाद जवानों ने देरी ना करते हुए तुरंत एक्शन में आ गए। डोडा में उन्होंने एक आतंकी मार गिराया। सेना द्वारा आतंकियों को लगातार मुंहतोड़ जवाब दिया जा रहा है।

Jammu and Kashmir: जम्मू कश्मीर में डोडा में हो रही सर्च ऑपरेशन में सुरक्षा बलों द्वारा आतंकवादी को मौत के घाट उतार दिया है। डिफेंस के अधिकारियों की तरफ से ये सूचना आ रही है। कोई भी कसर नहीं छोड़ी जा रही है। लगातार सर्च ऑपरेशन लगाए जा रहे है। घाटी में आतंकियों के विरुद्ध लगातार अभियान चलाया जा रहा है, लेकिन आतंकी अपनी हरकतों से बाज़ नहीं आ रहे हैं। लेकिन सेना द्वारा पीछे नहीं हटा जा रहा है, लगातार आतंकी को जवाब दिया जा रहा है।

कैप्टन दीपक सिंह हुए शहीद

जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में आतंकियों के विरुद्ध चलाए जा रहे ऑपरेशन के दौरान आर्मी के 48 राष्ट्रीय राइफल्स में तैनात कैप्टन दीपक सिंह देश के लिए शहीद हो गए। सूत्रों के मुताबिक़ डोडा में एक छोटे से एनकाउंटर में छिपे हुए आतंकवादियों को लगातार जवाब दे रहे। साथ ही साथ पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई थी। माना जा रहा है कि शिवगढ़-अस्सार पट्टी में आतंकी के होने की सूचना मिली हैं।

इसे भी पढ़े – Terrorists Attack: स्वतंत्रता जश्न से पहले ही भारत माँ बेटा मिल गया मिट्टी में

सर्च ऑपरेशन में सेना को खून के धब्बे मिले और साथ ही तीन बैग भी बरामद हुए। सेना के अनुसार , आतंकवादी अस्सार के नदी किनारे छिपे होने की आशंका जताई जा रही हैं। आतंकियों की तलाशी के चलते सेना और आतंकियों के बीच भीषण मुठभेड़ हुई। इसी मुठभेड़ में सेना के कैप्टन दीपक सिंह शहीद हो गए।

तलाश अभियान ज़ारी

सूत्रों के मुताबिक़ शिवगढ़-अस्सार पट्टी में छिपे आतंकवादियों को तलाशते हुए सुरक्षाबलों और पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर मिलकर तलाश अभियान की शुरुआत की और इसी बीच घने जंगलों वाले क्षेत्र में उनके बीच गोलीबारी शुरू हो गई। आतंकवादियों के साथ हुई मुठभेड़ में युवा कैप्टन गंभीर रूप से घायल हुए। उन्हें सैन्य अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्होंने देश से अलविदा कहा।

सूत्रों के हवाले ख़बर आयी कि सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच लगातार मुठभेड़ में आतंकवादी उधमपुर जिले के पटनीटॉप के निकट जंगल से डोडा में घुस आए थे। अधिकारियों के अनुसार, उधमपुर में मंगलवार शाम करीब छह बजे सुरक्षाबलों को आतंकवादियों के होने की सूचना मिली। आधे घंटे बाद उनके बीच मुठभेड़ शुरू हुआ । सुरक्षाबलों ने रातभर में इलाके को चारों तरफ से घेर लिया। अधिकारियों ने बताया कि सुरक्षाबलों ने आज सुबह फिर से तलाश अभियान शुरू किया। आज सुबह करीब 7.30 बजे पुन: आतंकवादियों और जवानों के बीच गोलीबारी शुरू हो गई।

नवीनतम वीडियो समाचार अपडेट प्राप्त करने के लिए संस्कार न्यूज़ को अभी सब्सक्राइब करें

CATEGORIES
TAGS
Share This