Political News :आम आदमी पार्टी ने बताया ‘बीजेपी’ और ‘सीबीआई’ को तोता मैना की जोड़ी

Political News :आम आदमी पार्टी ने बताया ‘बीजेपी’ और ‘सीबीआई’ को तोता मैना की जोड़ी

Political News :दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को कथित शराब घोटाले से जुड़े एक मामले में जमानत मिलने के बाद आम आदमी पार्टी ने बीजेपी पर जोरदार वार किया है। बीजेपी के मुंह पर तमाचा, देश से माफी मांगे।

Political News : सुप्रीम कोर्ट द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आबकारी नीति ‘घोटाले’ से जुड़े भ्रष्टाचार के मामले में शुक्रवार को जमानत दी है जस्टिस सूर्यकांत और जस्टिस उज्ज्वल भुइयां की बेंच ने केजरीवाल को 10 लाख रुपये के मुचलके और 2 जमानत राशियों पर बेल दी। केजरीवाल की जमानत पर प्रतिक्रिया देते हुए आम आदमी पार्टी के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बोला कि ये जमानत आम आदमी पार्टी के लिए ख़ुशी की बात है। साथ ही उन्होंने कहा कि आज SC ने बीजेपी को बड़ा सन्देश दिया है कि अपना शासन करना बंद करे।

इसे भी पढ़े – Asian Champions Trophy: भारतीय हॉकी टीम ने साउथ कोरिया को दी 3-1 से शिकस्त

प्रभु श्री राम का आशीर्वाद है,अरविंद केजरीवाल पर

मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर पलटवार करते हुए बोला कि, तानाशाही के विरुद्ध सुप्रीम कोर्ट सही के साथ में है। बीजेपी का मकसद है कि केजरीवाल अंदर जेल में हो। CBI ने उन्हें तब अरेस्ट किया जब वह ED के केस में बाहर आने वाले थे। बीजेपी माफ़ी भी मांगे केजरीवाल से इस बात भी खुलासा हो गया कि एजेंसी का गलत इस्तेमाल हो रहा। सिसोदिया ने बोला कि भगवान श्री राम केजरीवाल जी के साथ हैं, बजरंगबली जी का कवच केजरीवाल जी के साथ में है। हरियाणा और दिल्ली के चुनाव में हम इन्हें बुरी तरीके से हराएंगे। आज सुप्रीम कोर्ट ने भी कह दिया CBI बीजेपी का तोता है।

हरियाणा चुनाव में हमारी पार्टी को मिलेगी मजबूती

आम आदमी पार्टी ने केजरीवाल को जमानत मिलने पर सुप्रीम कोर्ट का आभार व्यक्त किया है और इसे ‘सच्चाई की जीत’ की बात कही । माना जा रहा है कि हरियाणा में चुनाव की तैयारी कर रही आम आदमी पार्टी के लिए तिहाड़ जेल से केजरीवाल की जमानत पार्टी को मजबूत करने में सहायता मिलेगी। आबकारी नीति से संबंधित केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) के मामले में केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिल जाने से अब उनकी रिहाई का रास्ता साफ हुआ है। केजरीवाल को आबकारी नीति से संबंधित प्रवर्तन निदेशालय (ED) के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सु्प्रीम कोर्ट से पहले ही अंतरिम जमानत मिल चुकी है।

नवीनतम वीडियो समाचार अपडेट प्राप्त करने के लिए संस्कार न्यूज़ को अभी सब्सक्राइब करें

CATEGORIES
TAGS
Share This