Trending News : हुनरबाज़ व्यक्ति ने बनवायी 2 फीट चौड़ी ज़मीन पर बेहतरीन मकान जो लोगो द्वारा सराहा गया

Trending News : हुनरबाज़ व्यक्ति ने बनवायी 2 फीट चौड़ी ज़मीन पर बेहतरीन मकान जो लोगो द्वारा सराहा गया

Trending News : वीडियो में मकान केवल डेढ़ से दो फीट चौड़ा लगता है, लेकिन लंबाई में 50 फीट से अधिक फैला हुआ है.लोगो ने इस मकान को देखकर खूब सराहा .

Trending News : एक इंजीनियर द्वारा एक छोटी सी ज़मीन को खूबसूरत घर के रूप में परिवर्तित कर दिया गया. बुद्धिमान इंजीनियर ने छोटी से एरिया में बेहतरीन मकान बना कर दिया . इंस्टाग्राम पर एक वायरल वीडियो (Viral Video) को 5 करोड़ से अधिक बार देखा है. वायरल वीडियो में एक घर दिखाया गया है, जो पहली नज़र में केवल डेढ़ से दो फीट चौड़ा लग रहा है, लेकिन लंबाई में 50 फीट से अधिक फैला हुआ है. जिसे देख कर सभी लोग आश्चर्यचकित हुए कि इतनी संकीर्ण इमारत में ऊपरी मंजिलें (Top Floors) कैसे रह सकती हैं और जगह का प्रयोग कैसे किया जाता है.

इसे भी पढ़े – Doctor Murder Case : कोलकाता रेप-मर्डर केस का बड़ा खुलासा आया सामने

घर का डिज़ाइन अंतरिक्ष (Trending News) के अंदर के जैसा है, हुनर है तो कुछ भी मुमकिन है केवल छोटी सी ज़मीन पर कुशल घर निर्माण की क्षमता को उजागर करता है, बल्कि ऐसी रचनात्मक जगह बनाने के लिए उपयोग की जाने वाली विधियों पर भी सवाल उठाता है.

लोगो ने इस मकान को देखकर खूब सराहा . एक यूजर द्वारा बताया गया कि घर शुरू होते ही खत्म हो गया, दूसरे ने मजाकिया अंदाज में सुझाव दिया कि पैसे न मिलने के कारण मिस्त्री घर आधा बनाकर भाग गया होगा. तीसरे यूजर ने कहा, कि दरवाज़ा खोलने से शायद दूसरी दुनिया में प्रवेश हो सकता है. कुल मिलाकर, यह घर सरलता और संसाधनशीलता का प्रमाण है, जो दिखाता है कि सबसे सीमित स्थानों को भी अभिनव डिजाइन के माध्यम से रहने लायक बनाया जा सकता है.

नवीनतम वीडियो समाचार अपडेट प्राप्त करने के लिए संस्कार न्यूज़ को अभी सब्सक्राइब करें

CATEGORIES
TAGS
Share This