Bollywood News : 400 साल पुराने मंदिर में अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने रचाई शादी

Bollywood News : 400 साल पुराने मंदिर में अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने रचाई शादी

Bollywood News : 400 साल पुराने मंदिर में अदिति राव हैदरी और एक्टर सिद्धार्थ शादी के गठबंधन में बंध गए। जिसकी फोटो उन्होंने सोशल मीडिया में शेयर की है।

Bollywood News : Bollywood News : एक्ट्रेस अदिति राव और साउथ के एक्टर सिद्धार्थ ने शादी कर ली है। साथ ही उन्होंने मंगेत्तर से मैरिड कपल के बनने तक का सफर फैंस के साथ शेयर किया है। कपल ने वनपार्थी के 400 साल पुराने श्रीरंगपुर मंदिर में अपने खास दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में अपनी शादी की। उन्होंने इंस्टाग्राम के माध्यम से फैंस के साथ शेयर की है, जिसमें उनके खूबसूरत लुक से लेकर शादी की रस्मों की झलक देखने को मिल रही है। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, आप मेरे सूरज, चांद और मेरे सितारे हो। अनंत काल तक पिक्सी सोलमेट बने रहना…हंसी-मजाक, कभी बड़े न होना…अनंत प्रेम, लाइट और मैजिक, मिस्टर एंड मिसेज अदु-सिद्धू।

इसे भी पढ़े – 12 Rabiul Awwal : जुलूस-ए-मोहम्मदी कार्यक्रम के चलते प्रेस कॉन्फ्रेंस का हुआ आयोजन

बहुत सी फोटोज़ में अदिति राव और सिद्धार्थ की फैमिली उन्हें आशीर्वाद देते हुए नजर आ रहे है। जबकि एक फोटो में कपल रस्में निभाता हुआ दिखा रहा है। इसके साथ ही एक फोटो में खूबसूरत मंदिर की भी झलक देखने को मिल रही है।

आपको बता दें कि अदिति राव हैदरी आखिरी बार संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी में काम किया था , जिसमें उनके बिब्बोजान के किरदार को काफी पसंद भी किया गया था। जबकि सिद्धार्थ को तमिल, तेलुगू और हिंदी फिल्मों में देखा गया है। वहीं कमल हसन की इंडियन 2 में भी वह नजर आए थे। दोनों की ही दूसरी शादी अदिति और सिद्धार्थ दोनों की ही ये दूसरी शादी है। सिद्धार्थ की पहली शादी 2003 में मेघना नाम की एक लड़की से हुई थी। ये शादी 2007 में टूट गई थी। वहीं अदिति की पहली शादी एक्टर सत्यदीप मिश्रा से हुई थी, जब वो 21 साल की थीं। चार साल बाद दोनों ने तलाक ले लिया था।

नवीनतम वीडियो समाचार अपडेट प्राप्त करने के लिए संस्कार न्यूज़ को अभी सब्सक्राइब करें

CATEGORIES
TAGS
Share This