Kangana Ranaut : अभिनेत्री कंगना रनौत ने लिखी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक किताब

Kangana Ranaut : अभिनेत्री कंगना रनौत ने लिखी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक किताब

Kangana Ranaut :कंगना रनौत ने प्रधानमंत्री के जीवन और नेतृत्व के अनछुए पहलुओं को उजागर किया गया है। 17 सितंबर 2024 को पीएम मोदी के 74वें जन्मदिन पर कंगना ने किताब की झलक सोशल मीडिया पर साझा की, जिससे प्रशंसकों में उत्सुकता बढ़ी।

Kangana Ranaut : भाजपा सांसद और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 74वें जन्मदिन के उपलक्ष्य में नरेंद्र मोदी अध्ययन केंद्र द्वारा आयोजित एक पुस्तक विमोचन कार्यक्रम में शामिल हुईं। इस कार्यक्रम में कंगना रनौत द्वारा स्वयं संपादित पुस्तक ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी: फ्रॉम द रेड फोर्ट’ का विमोचन भी किया गया। कंगना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर किताब के कुछ अंश साझा किए, जो तुरंत ही वायरल हो गए। इस घोषणा ने उनके फैंस और राजनीतिक जगत में काफी उत्सुकता पैदा की है। कंगना ने पहले भी पीएम मोदी के प्रति अपनी प्रशंसा व्यक्त की है, और यह किताब उनके समर्थन की दिशा में एक और महत्वपूर्ण कदम मानी जा रही है।

इसे भी पढ़े – Airtel Offer : Airtel ने अपने DTH यूजर्स को दिया शानदार ऑफर

किताब का विषय और महत्वपूर्ण अंश

कंगना रनौत ने अपनी किताब में पीएम मोदी के व्यक्तिगत और राजनीतिक जीवन के अनछुए पहलुओं को उजागर किया है। उन्होंने बताया कि यह किताब उनकी विचारधारा, देश के प्रति समर्पण और नेतृत्व के गुणों को केंद्रित करती है। अभिनेत्री ने अपने पोस्ट में लिखा, “पीएम मोदी एक प्रेरणास्रोत हैं और उनकी जीवन यात्रा मुझे हमेशा प्रभावित करती रही है। उनके संघर्षों और विजयों को समझना हम सभी के लिए जरूरी है।” कंगना की यह किताब प्रधानमंत्री की जीवनी के साथ उनके निजी विचारों को भी सम्मिलित करती है।

सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया

कंगना के इस कदम को उनके फैंस और समर्थकों से भारी सराहना मिली है। सोशल मीडिया पर उनके इस पोस्ट पर लाइक्स और कमेंट्स की बाढ़ आ गई है। कई लोग इसे उनके राजनीतिक दृष्टिकोण और विचारधारा की ओर एक और स्पष्ट संकेत मान रहे हैं।

कंगना और पीएम मोदी के संबंध

कंगना रनौत लंबे समय से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसक रही हैं और कई बार सार्वजनिक मंचों पर उनकी प्रशंसा कर चुकी हैं। चाहे वह उनके स्वच्छ भारत अभियान की बात हो या आत्मनिर्भर भारत के विचार की, कंगना ने हमेशा प्रधानमंत्री के विचारों का समर्थन किया है। कंगना ने कई मौकों पर यह भी कहा है कि पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत ने नई ऊंचाइयों को छुआ है, और उनकी यह किताब प्रधानमंत्री के प्रति उनकी भावना को और भी गहरा बनाती है।

निष्कर्ष

कंगना की यह किताब उनके फैंस और राजनीतिक समीक्षकों के लिए एक नई चर्चा का विषय बन सकती है। आने वाले समय में, यह देखना दिलचस्प होगा कि यह किताब किस तरह से भारतीय राजनीति और बॉलीवुड के बीच के संबंधों को प्रभावित करती है।

नवीनतम वीडियो समाचार अपडेट प्राप्त करने के लिए संस्कार न्यूज़ को अभी सब्सक्राइब करें

CATEGORIES
TAGS
Share This