Doctor Murder Case : कोलकाता रेप-मर्डर केस का बड़ा खुलासा आया सामने

Doctor Murder Case : कोलकाता रेप-मर्डर केस का बड़ा खुलासा आया सामने

Doctor Murder Case : आरजी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में 9अगस्त को 31 वर्षीय चिकित्सक का शव बहुत ही बर्बर अवस्था मिला था। घटना की सूचना मिलते ही पूरे देश के डॉक्टरों ने काफी विरोध प्रदर्शन किया।

Doctor Murder Case : कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में प्रशिक्षु 31 वर्षीय चिकित्सक के साथ कथित बलात्कार और निर्मम हत्या के मुख्य आरोपी संजय रॉय से इन्वेस्टीगेशन जारी है अपने बयान में उसने बताया कि सेमिनार हॉल में जाते ही पीड़िता के साथ रेप करने का प्रयास किया। पीड़िता गहरी नींद में सो रही थी। पीड़िता द्वारा स्वयं को बचाने के प्रयास में उसे हल्की चोटें भी आई। आरोपी द्वारा पूछताछ में पता चला कि रेप करते वक़्त पीड़िता की निर्मम हत्या कर दी। क्योंकि पीड़िता द्वारा स्वयं के बचाव में काफी चीखने चिल्लाने की आवाज़ आ रही थी।

इसे भी पढ़े -Janmashtami 2024 :श्रीकृष्ण जन्मोत्सव के पावन अवसर पर मुख्यमंत्री ने दी मथुरावासियों को खुशखबरी

मारने में मिली सफलता

संजय रॉय ने पीड़िता की निर्मम हत्या कर दी। जिसके लिए उसने पीड़िता का जोर से गला दबाया और तब तक दबाये रखा जब तक पीड़िता ने अंतिम साँस नहीं ली। संजय रॉय बाक्सिंग का अच्छा खिलाड़ी था। इसलिए पीड़िता उसके हाथों से स्वयं को उससे बचा नहीं पाई। संजय रॉय ने अपने मेडिकल के दौरान भी इस बात का खुलासा भी किया था।

आरोपी को किया गया गिरफ्तार

कोलकाता पुलिस द्वारा मेडिकल कॉलेज के सेमीनार हॉल में 31 वर्षीय प्रशिक्षु चिकित्सक का शव मिलने के एक दिन बाद 10 अगस्त को रॉय को गिरफ्तार किया गया था। सीसीटीवी फुटेज और चिकित्सक के शव के पास एक ब्लूटुथ उपकरण मिला जिसके चलते संजय रॉय की गिरफ्तारी हुई। जिसे कॉलेज के सेमीनार हॉल में प्रवेश करते हुए कथित तौर पर देखा गया जहां सुबह करीबन चार बजे शव पड़ा मिला था। संजय रॉय (33) 2019 से नागरिक स्वयंसेवक के रूप में कोलकाता पुलिस के साथ काम कर रहा था। प्रशिक्षित मुक्केबाज रॉय ने पिछले कुछ वर्षों में कुछ वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों से कथित तौर पर अपनी पहचान बना ली थी जिसके बाद उसे कोलकाता पुलिस कल्याण बोर्ड में शामिल किया गया और आरजी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल की पुलिस चौकी में तैनात कर दिया गया।

नवीनतम वीडियो समाचार अपडेट प्राप्त करने के लिए संस्कार न्यूज़ को अभी सब्सक्राइब करें

CATEGORIES
TAGS
Share This