Death Mystery : मलाइका अरोड़ा के पिता की हुई संदिग्ध हालत में मौत

Death Mystery : मलाइका अरोड़ा के पिता की हुई संदिग्ध हालत में मौत

Death Mystery : मलाइका के पिता अनिल मेहता (Malika Arora Father Died) का पोस्टमॉर्टम बुधवार रात 8 बजे मुंबई के कूपर पोस्टमॉर्टम केंद्र में किया गया। प्राथमिक रिपोर्ट के मुताबिक मौत की वजह मल्टीपल इंज्युरी मिली।

Death Mystery : बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा मलाइक अरोड़ा के पिता अनिल मेहता (Malaika Arora Father’s Death) के शव का पोस्टमॉर्टम हो चुका है। मौत का कारण पता लग गया है। प्राथमिक रिपोर्ट में मौत का कारण मल्टीपल इंज्युरी मिली है।साथ ही उनका विसरा जांच के लिए फोरेंसिक लैब में भेजा दिया गया। अनिल मेहता का पोस्टमॉर्टम बुधवार रात 8 बजे मुंबई के कूपर पोस्टमॉर्टम केंद्र में हुआ। बाद में उन्हें अंतिम संस्कार के लिए ले जाया जायेगा।

सुसाइड नोट नहीं

बांद्रा पुलिस जांच में लगी है,कही मामला आत्महत्या तो नहीं है, लेकिन पुलिस भी कंफ्यूज है। 62 वर्षीय के अनिल मेहता ने कोई सुसाइड नोट नहीं छोड़ा हैं।

डिप्रेशन का कारण

मलाइका अरोड़ा के पिता बीमार भी थे। जानकारी के मुताबिक मेहता अपनी बीमार होने की वजह से डिप्रेशन में थे। शायद इसी वजह से उन्होंने आत्महत्या कर ली हो।

इसे भी पढ़े – International Green Hydrogen Conference :अंतरराष्ट्रीय ग्रीन हाईड्रोजन सम्मेलन में पीएम ने किया सम्बोधित जिसमे उन्होंने कहा कि दुनिया में बदलाव जारी

पुलिस डायरी की तलाशी कर रही

अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार पुलिस मेहता की डायरी खंगाल रही है। पुलिस को उम्मीद है कि संभवत मौत का राज डायरी खोल सकती है। हो सकता है कि मेहता ने अपने आखिरी पलों की कुछ बातें डायरी में लिखी होंगी।

CCTV फुटेज की तलाशी

बुधवार को सुबह करीब साढ़े 10 से 11 बजे के बीच मेहता की अपने फ्लैट की बालकनी से गिरकर संदिग्ध हालत में मौत हो गई थी। बांद्रा पुलिस इसके साथ ही सीसीटीव फुटेज की तलाशी ले रही है। आखिर गिरने की वजह क्या हो सकती है। पंजाब के फाजिल्का के थे मेहता। मलाइका अरोड़ा के सौतेले पिता पंजाब के फाजिल्का से सम्बन्ध रखते थे। उन्होंने मर्चेंट नेवी में भी काम किया था।

अनिल मेहता का पोस्टमार्टम

प्राथमिक रिपोर्ट में मौत का कारण मल्टीपल इंजरी हैं। विसरा फोरेंसिक लैब में भेजा गया, आज अंतिम संस्कार होगा।मलाइका अरोड़ा के पिता की बुधवार दोपहर को छठी मंजिल से गिरने से मृत्यु हो गई थी। पहले इसे आत्महत्या बताया जा रहा । मलाइका के पिता अनिल मेहता ने आत्महत्या की है या वह गिर गए, ये तो जांच के बाद ही पता चल पायेगा लेकिन पोस्टमार्टम की प्राथमिक रिपोर्ट में मौत की वजह चोट लगना बताया गया। आज उनका मुंबई में ही अंतिम संस्कार किया जाएगा, जिसमें बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी शामिल होंगे।

इस मामले से बड़ी बातें

मलाइका अरोरा के पिता अनिल मेहता ने आत्महत्या की या ये हादसा है, पुलिस हर एंगल से तलाश रही है। पुलिस ने बताया था कि प्राथमिक तौर पर ये मामला आत्महत्या का हो सकता है, हालांकि जांच जारी है। मलाइका अरोरा के पिता का असली नाम अनिल अरोड़ा नहीं अनिल मेहता है और वे मलाइका के सौतेले पिता थे। अनिल मेहता ने खुदकुशी के पहली सुबह अपनी दोनों बेटियों मलाइका और अमृता से फोन पर बात हुई। अनिल मेहता ने फोन पर कहा था- “I’m sick and tired”

पिता की मौत से सदमे में मलाइका

पिता की मृत्यु के बाद मलाइका पुणे से तुरंत मुंबई पहुंची और वहां उन्हें रोते हुए देखा गया। इस दुख की घड़ी में उनके दोस्त उन्हें दिलासा देते नजर आ रहे। अनिल मेहता भले ही मलाइका के सौतेले पिता थे, लेकिन वह दोनों ही बेटियों के साथ अच्छी बाउंडिंग शेयर करते थे।

मलाइका अरोड़ा का बयान

अनिल मेहता की मौत के बाद अंदेशा लगाया जा रहा था कि कहीं वह बीमार तो नहीं थे। लेकिन उनके पड़ोसी लहरी सिंह ने बताया कि उनकी तीन दिन पहले ही अनिल मेहता से फोन पर बातचीत हुई थी,वह बीमार नहीं थे। वहीं मलाइका अरोड़ा का बयान भी सामने आया है। मलाइका ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बयान पोस्ट कर इस मुश्किल घड़ी में मीडिया से प्राइवेसी की मांग की।

नवीनतम वीडियो समाचार अपडेट प्राप्त करने के लिए संस्कार न्यूज़ को अभी सब्सक्राइब करें

CATEGORIES
TAGS
Share This