Hidden Love Story : पूर्व क्रिकेटर रवि शास्त्री ने सुनाया अपने दिल का हाल

Hidden Love Story : पूर्व क्रिकेटर रवि शास्त्री ने सुनाया अपने दिल का हाल

Hidden Love Story : पूर्व क्रिकेटर रवि शास्त्री का एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमे कलाकार अमृता सिंह के साथ हुए पहली मुलाकात का ज़िक्र किया।

Hidden Love Story : क्रिकेटर और एक्ट्रेसेस की लव स्टोरी बहुत ही दिलचस्प होती है। लेकिन कुछ ही लव स्टोरी अपने मुकम्मल तक पहुँचती है। बाकि तो अधूरी रह जाती है। क्रिकेटर और एक्ट्रेसेस के लव स्टोरी की बात करे तो इनमें अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का नाम आता है जो हमेशा के लिए एक हो गए। लेकिन एक ऐसी जोड़ी , जिन्हे इश्क़ तो हुआ लेकिन अधूरा रह गया।

इसे भी पढ़े – Gonda News : मदरसे में काकोरी ट्रेन एक्शन शताब्दी महोत्सव का हुआ भव्य आयोजन

हम बात कर रहे है भारतीय क्रिकेटर रवि शास्त्री और एक्ट्रेस अमृता सिंह की। दोनों की पहली मुलाकात कब और कैसे हुई ये कोई नहीं जानता। आजकल सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें रवि शास्त्री अमृता सिंह को गर्लफ्रेंड कहते हुए नज़र आ रहे साथ ही साथ अपनी पहली मुलाकात का ज़िक्र करते हुए नज़र आ रहे हैं।

वायरल वीडियो में रवि शास्त्री,अमृता सिंह के साथ अपने पुराने रिश्ते के बारे में जिक्र करते हुए नज़र आ रहे हैं। इंटरव्यू के दौरान रवि शास्त्री ने अमृता सिंह के साथ हुई पहली मुलाकात का जिक्र किया। साथ ही साथ उन्होंने बताया कि वह मुलाकात के पहले दस मिनट एक दम शांत थे। हंसते हुए उन्होंने एंकर से कहा कि वे हमेशा महिलाओं के सामने शर्मीले रहे हैं, लेकिन कभी इतना नहीं-उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि मंच पर इतना डरेंगे।

नवीनतम वीडियो समाचार अपडेट प्राप्त करने के लिए संस्कार न्यूज़ को अभी सब्सक्राइब करें

CATEGORIES
TAGS
Share This