नसरुल्लाह से मिलने गई अंजू को मिली पाकिस्तान पुलिस सुरक्षा

नसरुल्लाह से मिलने गई अंजू को मिली पाकिस्तान पुलिस सुरक्षा

प्रेमी से मिलने के लिए राजस्थान से पाकिस्तान (Rajasthan to Pakistan) गई अंजू (Anju) को Pakistan Police द्वारा सुरक्षा दी गई है, 3 साल से नसरुल्लाह के साथ फेसबुक पर रिलेशनशिप में थी

राजस्थान के भिवाड़ी में रहने वाली अंजू अपने पति और बच्चों को छोड़कर अपने प्रेमी से मिलने के लिए राजस्थान से पाकिस्तान (Rajasthan to Pakistan) पहुंच गई। इस मामले में (Pakistan Police) अपर दीर ​​जिला पुलिस अधिकारी मुश्ताक खान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर तमाम जानकारी दी, साथ ही पाकिस्तान पुलिस आधिकारी की तरफ से यह भी बताया गया कि अंजू (Anju) भारत कब लौटेगी।

मुश्ताक अहमद का कहना है कि पाकिस्तान आई इस महिला के पास 3 महीने का विजिट वीजा है। अंजू तीन साल से फेसबुक पर अपर दीर निवासी नसरुल्लाह के साथ डेटिंग में थी।

नसरुल्लाह से प्यार करती है अंजू (Anju)

उन्होंने बताया कि लड़की को (Pakistan Police) पुलिस सुरक्षा मुहैया करा दी गयी है। भारतीय महिला अंजू की उम्र 35 साल है जबकि नसरुल्लाह 29 साल के हैं। अंजू ने खुद कबूल किया है कि वह नसरुल्लाह से प्यार करती है।

ये भी पढ़े : पति से झूठ बोलकर राजस्थान से पाकिस्तान (Rajasthan To Pakistan) पहुंची अंजू (Anju), वीडियो आया सामने

वहीं, अपर दीर जिले के एसपी के मुताबिक अंजू 21 अगस्त को पाकिस्तान से वापस जाएंगी। भारतीय महिला अंजू की सुरक्षा के लिए (Pakistan Police) पुलिस तैनात कर दी गई है। अंजू ने पाकिस्तान से अपना वीडियो भी जारी किया और कहा कि वह जल्द ही भारत वापस आयेगी।

अंजू Anju

वहीं, अंजू के मामा ने यूपी तक से बातचीत में बताया कि अंजू की पढ़ाई-लिखाई यूपी में हुई। उन्होंने बताया कि अंजू की मां की शादी मध्य प्रदेश के मेहुना में हुई थी और उनके पिता दर्जी का काम करते थे।

ईसाई धर्म में कराई गई थी अंजू (Anju) की शादी

धर्म परिवर्तन के संबंध में अंजू के चचेरे मामा ने कहा कि उनका परिवार ईसाई धर्म को अपना चुका है। अंजू की शादी भी ईसाई धर्म में ही कराई गई थी। अंजू की शादी राजस्थान में हुई थी और शादी के बाद उसके दो बच्चे हैं, एक बेटी और एक बेटा।

नवीनतम वीडियो समाचार अपडेट प्राप्त करने के लिए संस्कार न्यूज़ को अभी सब्सक्राइब करें

CATEGORIES
TAGS
Share This