Emotional Story : मृत माँ के शव को जगाता रह गया उसका बेटा, IFS अधिकारी का इमोशनल पोस्ट आया सामने

Emotional Story : मृत माँ के शव को जगाता रह गया उसका बेटा, IFS अधिकारी का इमोशनल पोस्ट आया सामने

Emotional Story : आईएफएस अधिकारी सुशांत नंदा (IFS Officer Susanta Nanda) ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया,जिसमें एक हाथी अपनी मृत माँ को जगाने की कोशिश कर रहा।

Emotional Story : ओडिशा के जंगल की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है, जितने लोगों ने उसे देखा सभी का दिल दहल गया। दरअसल, आईएफएस अधिकारी सुशांत नंदा (IFS Officer Susanta Nanda) ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया, पोस्ट में तस्वीर, जिसमें एक हाथी अपनी मां की मौत पर रोता हुआ नज़र आ रहा। हाथी पूरे दिन मां के शव के पास था और लगातार उन्हें जगाने की प्रयास करता रहा इन तस्वीरों में साफ ज़ाहिर हो रहा है।

इसे भी पढ़े – Celebration of Freedom : उत्तर प्रदेश उर्दू अकादमी द्वारा 100वें वर्ष के उपलक्ष्य में ज़श्न-ए- आज़ादी मनाया गया।

IFS अधिकारी ने शेयर की कुछ तस्वीरें

अपनी पोस्ट में लिखा कि यह एक युवा नर हाथी है जो अपनी मां की मौत पर बहुत दुखी है। बुढ़ापे के चलते मां हाथी ने दम तोड़ दिया। IFS अधिकारी ने लिखा कि , मैट्रिकार्क की मौत उम्र ज़्यादा होने के कारण हुई। झुंड का सब-एडल्ट बुल लगभग एक दिन तक रोता रहा और उसे जगाने की कोशिश करता रहा।

खबरों के मुताबिक, वन अधिकारियों को जैसे ही सूचना मिली वो तुरंत एक्शन में आये और पशुचिकित्सक के साथ मौके पर पहुंचकर मृत हाथी को अपने कब्ज़े में लिया । हाथी का पोस्टमार्टम किया गया। जिसमें पता चला कि मां हाथी की मौत बुढ़ापे के कारण हुई। जांच पूरी होने के बाद हाथी के शव को जंगल में ही दफना दिया गया। राज्य के आनंदपुर वन्यजीव प्रभाग के अधिकारी ए के दलेई ने मीडिया को जानकारी दी कि मामले की आगे जांच की जा रही है।

नवीनतम वीडियो समाचार अपडेट प्राप्त करने के लिए संस्कार न्यूज़ को अभी सब्सक्राइब करें

CATEGORIES
TAGS
Share This