ट्रेन पकड़ने के लिए मंत्री जी ने प्लेटफार्म के अंदर घुसाई कार

ट्रेन पकड़ने के लिए मंत्री जी ने प्लेटफार्म के अंदर घुसाई कार

यूपी के मंत्री धर्मपाल सिंह (Minister Dharampal Singh) को ट्रेन (Train) पकड़ने में हो रही थी देरी तो उन्होंने अपनी कार को रेलवे प्लेटफार्म के अंदर घुसा दिया

लखनऊ। यूपी सरकार में मंत्री धर्मपाल सिंह (Minister Dharampal Singh) को लखनऊ से पंजाब मेल से बरेली जाना था। उन्हें देर हो रही थी, इसलिए उनकी फॉर्च्यूनर कार को दिव्यांगों के लिए बनाए गए रैंप से चढ़ाकर ट्रेन (Train) पकड़ने के लिए अंदर घुसा दिया गया। जब तक वह हावड़ा-अमृतसर मेल में बैठकर रवाना नहीं हो गए, उनकी कार प्लेटफार्म पर ही रही। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इसे लेकर टिप्पणी की है। उन्होंने एक ट्वीट में कहा कि अच्छा हुआ ये बुलडोज़र से स्टेशन नहीं गये थे…।

ये भी पढ़े : 2024 में BJP की सरकार बनी तो बदल दिया जाएगा देश का संविधान

उत्तर प्रदेश के पशुधन मंत्री (Minister Dharampal Singh) को लखनऊ से बरेली हावड़ा-अमृतसर मेल से जाना था। यह ट्रेन (Train) प्लेटफार्म चार पर पहुंचती है। मंत्री धर्मपाल सिंह को यहां तक पहुंचने के लिए उनकी कार को सीधे प्लेटफार्म नंबर एक से सटे एस्केलेटर तक ले जाया गया, जो रेलवे न्यायालय के सामने दिव्यांगों के लिए बनाया गया था। वह पंजाब मेल में बैठकर जब तक रवाना नहीं हो गए तक उनकी कार को प्लेटफार्म पर ही रोके रखा गया।

नियमों के अनुसार, रैंप से होते हुए एस्केलेटर का उपयोग केवल पैदल यात्री कर सकते हैं। जबकि मंत्री जी के लिए सभी नियमों को अनदेखा कर दिया गया।

नवीनतम वीडियो समाचार अपडेट प्राप्त करने के लिए संस्कार न्यूज़ को अभी सब्सक्राइब करें

CATEGORIES
TAGS
Share This