Home Minister Amit Shah : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर साधा निशाना

Home Minister Amit Shah : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर साधा निशाना

Home Minister Amit Shah : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला पर गंभीर आरोप लगाए हैं। शाह ने कहा कि राहुल गांधी और उमर अब्दुल्ला का एजेंडा जम्मू-कश्मीर के चुनावों के बाद सभी आतंकवादियों को रिहा करने और पाकिस्तान के साथ बातचीत करने का है।

Home Minister Amit Shah : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि कांग्रेस और उसके नेता ‘अग्निवीर योजना’ (Agniveer Scheme) को लेकर झूठ फैला रहे हैं। शाह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी केवल राजनीति करने के लिए लोगों के बीच भ्रम पैदा कर रही है, जबकि सरकार का उद्देश्य देश के युवाओं को नई संभावनाएं प्रदान करना है।

इसे भी पढ़े – Shri Krishna Janmabhoomi : मुस्लिम पक्ष को मिला बड़ा झटका, सुप्रीम कोर्ट से नहीं मिला स्टे

शाह ने कहा कि अग्निवीर योजना युवाओं के लिए एक महत्वपूर्ण अवसर है, जो उन्हें देश की सेवा करने और सेना में शामिल होने का मौका देती है। इसके साथ ही यह योजना युवाओं को अनुशासन, कौशल और राष्ट्रभक्ति का पाठ पढ़ाती है। उन्होंने जोर देकर कहा कि यह योजना सेना को और मजबूत करने के साथ-साथ युवाओं को रोजगार के नए अवसर भी प्रदान करती है।

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए शाह ने कहा कि यह पार्टी हमेशा से सेना और सुरक्षा के मुद्दों पर राजनीति करती आई है। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस ‘अग्निवीर योजना’ के बारे में गलत जानकारी फैलाकर युवाओं को गुमराह करने की कोशिश कर रही है। शाह ने कहा कि जनता अब कांग्रेस के इस झूठ को समझ चुकी है और वह उनके बहकावे में नहीं आएगी।

अमित शाह ने अपने भाषण में जोर देकर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार देश की सुरक्षा और युवाओं के भविष्य को लेकर पूरी तरह प्रतिबद्ध है। उन्होंने जनता से अपील की कि वे कांग्रेस के झूठे दावों पर ध्यान न दें और सरकार की योजनाओं का समर्थन करें, जो देश और उसके युवाओं के भविष्य को सुरक्षित करने के लिए बनाई गई हैं।

नवीनतम वीडियो समाचार अपडेट प्राप्त करने के लिए संस्कार न्यूज़ को अभी सब्सक्राइब करें

CATEGORIES
TAGS
Share This