Ayodhya News: अयोध्या गैंगरेप मामला सुर्खियों में अखिलेश ने की डीएनए टेस्ट की मांग

Ayodhya News: अयोध्या गैंगरेप मामला सुर्खियों में अखिलेश ने की डीएनए टेस्ट की मांग

Ayodhya News: अयोध्या गैंगरेप मामला सुर्खियों में है। समाजवादी पार्टी के भदरसा नगर अध्यक्ष मोईद खान की बेकरी पर बुलडोजर चलाया गया। इस मामले पर अब सपा के मुखिया अखिलेश यादव का बयान भी सामने आया है।

Ayodhya News: यूपी के अयोध्या में बच्ची के साथ दुष्कर्म के आरोपी समाजवादी पार्टी के भदरसा नगर अध्यक्ष मोईद खान की बेकरी पर चल रहे बुलडोजर की कार्रवाई के बीच राजनीति और ज़्यादा बढ़ गयी। अखिलेश यादव ने डीएनए टेस्ट के लिए बोला। मायावती का बयान सामने आया। अयोध्या में आरोपी पर चल रही कार्रवाई सपा मुखिया अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया मंच पर लिखा कि रेप मामले में जिन पर भी आरोप लगा, उनका डीएनए टेस्ट कराकर कार्यवाही की जाये न कि केवल आरोप लगाकर बदनाम किया जाये। जो भी इसका दोषी हो उसे सख्त से सख्त सज़ा मिले , लेकिन अगर डीएनए टेस्ट के बाद आरोप गलत साबित हों तब सरकार के संलिप्त अधिकारियों को ना छोड़ा जाए।

इसे भी पढ़े – लखनऊ न्यूज़ : सर्विंग होप फाउंडेशन ने लगाया नि:शुल्क मेडिकल कैंप, ख़ून की जांच पर 60% की छूट

मायावती का बयान आया सामने

बसपा मुखिया मायावती ने अपने बयान में सोशल मीडिया एक्स के माध्यम से बताया कि यूपी सरकार द्वारा अयोध्या के गैंगरेप केस में आरोपी के विरुद्ध उचित की जा रही , लेकिन सपा द्वारा ये बोलना कि आरोपी का डीएनए टेस्ट होना चाहिये, इसका क्या मतलब है, जबकि सपा को अपने दिन याद करना चाहिये कि उनकी सरकार में कितने आरोपियों के विरुद्ध डीएनए टेस्ट हुए थे। उन्होंने आगे लिखा कि यूपी में अपराध नियंत्रण व कानून-व्यवस्था में भी विशेषकर महिला सुरक्षा व उत्पीड़न आदि को लेकर बढ़ती चिंताओं के बीच अयोध्या व लखनऊ आदि की घटनाएं चिन्तित करने वाली हैं। सरकार जो भी दोषी हो उनपर बिना किसी भेदभाव के कार्यवाही करे।

पूरी घटना

अयोध्या दुष्कर्म मामले में योगी सरकार सख्त हो गयी है। बच्ची की मां से मुख्यमंत्री योगी की मुलाकात के 24 घंटे बाद आरोपी सपा नेता मोईद खान की बेकरी पर बुलडोजर का कहर ढह गया। जिसमे अपर जिलाधिकारी प्रशासन अनिरुद्ध प्रताप सिंह और अयोध्या विकास प्राधिकरण के सचिव सत्येंद्र सिंह के साथ एसडीएम सोहावल अशोक सैनी की मौजूदगी में भारी पुलिस फोर्स के साथ इस काम को अंजाम दिया गया । अयोध्या विकास प्राधिकरण के सचिव सतेंद्र सिंह ने बताया कि बेकरी तालाब पर बनाई गयी थी। जो जांच में पकड़ी गयी। आरोपी की अवैध संपत्तियों की जांच हो रही। दूसरी तरफ योगी सरकार के मंत्री संजय निषाद पीड़ित बच्ची से अस्पताल मिलने के लिए पहुंच गए। बाहर निकल कर वो ज़ोर ज़ोर से रोने लगे। अखिलेश पर निशाना साधते हुए बोले की गलत वो गलत बात सही साबित करना चाहते, जो की गलत बात है।

नवीनतम वीडियो समाचार अपडेट प्राप्त करने के लिए संस्कार न्यूज़ को अभी सब्सक्राइब करें

CATEGORIES
TAGS
Share This