डबल इंजन की सरकार का ड्राइवर छोड़कर भाग गया है – अखिलेश यादव

डबल इंजन की सरकार का ड्राइवर छोड़कर भाग गया है – अखिलेश यादव

घोसी विधानसभा (Ghosi Vidhan Sabha) से सपा के प्रत्याशी सुधाकर सिंह के पक्ष में प्रचार करने उतरे अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने बीजेपी पर बोला हमला

जैसे-जैसे घोसी उपचुनाव नजदीक आ रहे हैं, वैसे वैसे प्रमुख नेता भी चुनावी मैदान में उतर रहे हैं। घोसी विधानसभा (Ghosi Vidhan Sabha) से सपा के प्रत्याशी सुधाकर सिंह के पक्ष में प्रचार करने उतरे अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने बीजेपी पर कड़ा हमला बोला। उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार का ड्राइवर छोड़कर भाग गया है। उन्होंने कहा कि मतदाताओं के साथ झूठ बोलने वालों को जनता निकाल देगी। घोसी की देखभाल करने वाला अब आ गया है। घोसी की जनता ने सुधाकर सिंह को विजयी बनाने का मन बना लिया है।

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा की कभी घोसी विधानसभा (Ghosi Vidhan Sabha) न आने वाले बीजेपी के मंत्री प्रचार कर रहे हैं। किसानों का हाथ पकड़ कर खेतों में घूम रहे हैं। सरकार के मंत्री बता नहीं पा रहे है कि डीजल और पेट्रोल की कीमतें कैसे कम होंगी। उन्होंने घोसी की जनता से पूछा कि अगर किसी किसान की आय दोगुनी हो गई तो उसका विवरण दें। उन्होंने कहा की अगर घोसी की जनता को सुविधा मिली होती तो मंत्रियों को प्रचार करने की जरूरत नहीं होती। अखिलेश यादव ने आरोप लगाया कि मंत्री घोसी में दूसरी व्यवस्था कर रहे हैं। हारने पर प्रशासन को आगे कर दिया जाता है। अखिलेश यादव ने बिजली और महंगाई पर बीजेपी सरकार को घेरा।

Akhilesh Yadav
अखिलेश यादव
घोसी विधानसभा
Ghosi Vidhan Sabha

ये भी पढ़े : विधानसभा उपचुनाव में समाजवादी पार्टी को समर्थन देगी कांग्रेस

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा कि विपक्षी गठबंधन से बीजेपी घबरा गई है। इंडिया जातिगत जनगणना की मांग कर रहा है। उन्होंने कहा कि घोसी उपचुनाव पूरे देश में एक संदेश देगा। अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार को सरकारी स्कूलों की दुर्दशा पर भी घेरा। उन्होंने कहा कि 3 हजार स्कूलों में गरीब बच्चों ने भी एडमिशन नहीं लिया है इससे सरकारी स्कूलों की हालत समझी जा सकती है जबकि सरकार दावा करती है कि उत्तर प्रदेश में 35 लाख करोड़ का निवेश हुआ।

नवीनतम वीडियो समाचार अपडेट प्राप्त करने के लिए संस्कार न्यूज़ को अभी सब्सक्राइब करें

CATEGORIES
TAGS
Share This