Terrorists Attack: स्वतंत्रता जश्न से पहले ही भारत माँ का बेटा मिल गया मिट्टी में

Terrorists Attack: स्वतंत्रता जश्न से पहले ही भारत माँ का बेटा मिल गया मिट्टी में

Terrorists Attack: जम्मू कश्मीर से आयी देश के लिए दुःखद खबर जहाँ डोडा में आतंकियों से हुए मुठभेड़ में सेना का एक अधिकारी भारत माँ की मिट्टी में समां गया। जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में आतंकवाद रोधी अभियान चलाया गया।

Terrorists Attack: देश के जवानों ने सेना ने आंतकियों के विरुद्ध कल शाम एक ऑपरेशन शुरू किया था। जम्मू कश्मीर के डोडा जिले के अस्सार इलाके में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में सेना का एक अधिकारी शहीद हो गया। ये घटना देश के लिए बहुत दुःखद है। दुःख की बात ये है कि आज़ादी के जश्न के पहले ये घटना घटित हुई है। सुरक्षा बलों ने ऑपरेशन के दौरान एक आतंकवादी ठिकाने का खुलासा करने के बाद एक अमेरिकी निर्मित एम4 राइफल, गोला-बारूद और रसद सामग्री भी बरामद की है। सूत्रों के हवाले से जानकारी प्राप्त हुई कि सुरक्षा बलों को 4 पाकिस्तानी आतंकवादियों की छुपे होने की ख़बर मिली थी और उन्होंने कल शाम एक ऑपरेशन शुरू किया था।

इसे भी पढ़े – Silk Expo : 9 दिवसीय उमंग सिल्क एक्स्पो का हुआ शुभारंभ

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में आतंकवाद रोधी अभियान चलाया गया। अधिकारियों के मुताबिक़ तलाशी दलों ने मंगलवार को अहलान गगरमांडू जंगल में उन्हें कुछ शक हुआ देर न करते हुए उन्होंने गोलीबारी की शुरुआत कर दी। अधिकारियों के बताया कि जंगल क्षेत्र में छिपे आतंकवादियों को बाहर निकालने के लिए अतिरिक्त सुरक्षा कर्मियों को तलाशी अभियान में शामिल किया।

जम्मू क्षेत्र में आतंकी हमला स्वतंत्रता दिवस समारोह से एक दिन पहले हुआ है और सुरक्षा स्थिति की समीक्षा के लिए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह एक बैठक की अध्यक्षता कर रहे हैं , जिसमें सेना प्रमुख जनरल उपेन्द्र द्विवेदी और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल सहित वरिष्ठ लोग शामिल हुए।

नवीनतम वीडियो समाचार अपडेट प्राप्त करने के लिए संस्कार न्यूज़ को अभी सब्सक्राइब करें

CATEGORIES
TAGS
Share This