Rahul Gandhi ने लेह में फहराया तिरंगा, बाजार से खरीदी सब्जिया

Rahul Gandhi ने लेह में फहराया तिरंगा, बाजार से खरीदी सब्जिया

सोमवार रात को लेह मार्केट में राहुल गाँधी (Rahul Gandhi) ने पूर्व सैनिक अधिकारियों से मुलाकात की, भारत माता की जय बोलते हुए तिरंगा फहराया और बाजार से सब्जियां भी खरीदी

25 अगस्त तक कांग्रेस नेता राहुल गाँधी (Rahul Gandhi) लद्दाख में रहेंगे। सोमवार रात को लेह मार्केट में उन्होंने सेना के पूर्व अफसरों से मुलाकात की। उनके साथ राहुल ने तिरंगा फहराया और भारत माता की जय के नारे भी लगाए। इस दौरान मार्केट में भीड़ जमा हुई। राहुल गाँधी ने बाजार में खरीदारी भी की। ANI न्यूज़ एजेंसी द्वारा राहुल गाँधी का का वीडियो पोस्ट किया है जिसमे वे बहुत से लोगों से घिरे हुए दिखते हैं। कुछ देर बाद वे सब्जी की दुकान पर पहुंचे और उन्होंने वहां से सब्जियां भी खरीदी।

नवीनतम वीडियो समाचार अपडेट प्राप्त करने के लिए संस्कार न्यूज़ को अभी सब्सक्राइब करें

राहुल गाँधी (Rahul Gandhi) के लेह मार्केट में पहुँचते ही उन्हें युवाओ की भीड़ ने घेर लिया। उसी भीड़ से एक बच्चा उनका ऑटोग्राफ लेने के लिए सुरक्षा घेरा पार कर आया। राहुल गाँधी ने बच्चे को अपना ऑटोग्राफ दिया और साथ में फोटो भी खिंचवाया।

राहुल गाँधी
Rahul Gandhi

सोमवार को राहुल गाँधी बाइक पर पैंगोंग त्सो लेक से 264 किलोमीटर दूर खारदुंग पहुंचे। वहां उन्होंने स्थानीय लोगों से मुलाकात की और साथ में तस्वीरें भी खिंचवाईं। राहुल गाँधी 17 और 18 अगस्त को दो दिन का दौरा करने के लिए लद्दाख गए थे, लेकिन 18 अगस्त को उनके दौरे को 25 अगस्त तक के लिए बढ़ा दिया गया।

राहुल गाँधी (Rahul Gandhi) ने शनिवार (19 अगस्त) को लद्दाख से पैंगोंग त्सो लेक तक बाइक राइडिंग की थी। रविवार (20 अगस्त) को, कांग्रेस नेता ने पैंगोंग त्सो लेक के किनारे अपने पिता पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को श्रद्धांजलि दी थी।

आगामी 25 अगस्त को होने वाली 30 सदस्यीय लद्दाख स्वायत्त पहाड़ी विकास परिषद-कारगिल चुनाव की बैठक में (Rahul Gandhi) राहुल गाँधी भाग लेंगे।

राहुल गाँधी
Rahul Gandhi

ये भी पढ़े : खाना बनाते समय Girls’ Hostel में सिलेंडर से हुआ ब्लास्ट

CATEGORIES
TAGS
Share This