Sansad Kaushal Kishore के घर पर एक युवक की गोली मारकर हत्या

Sansad Kaushal Kishore के घर पर एक युवक की गोली मारकर हत्या

कौशल किशोर (Sansad kaushal kishore) के घर में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है, पुलिस ने मौके से मंत्री के बेटे की पिस्टल बरामद की है

लखनऊ। केंद्रीय राज्य मंत्री/सांसद कौशल किशोर (sansad kaushal kishore) के घर पर एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। मृतक का नाम विनय श्रीवास्तव बताया जा रहा है, जो सांसद कौशल किशोर (sansad kaushal kishore) के बेटे विकास का दोस्त था। BJP सांसद कौशल किशोर के घर में हुई घटना ने पुलिस महकमे में हड़कंप पैदा कर दिया है। घटनास्थल पर उनके घर से एक पिस्टल भी बरामद की गई है। मृतक युवक के परिवार ने हत्या की तहरीर दी है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

यह घटना लखनऊ के ठाकुरगंज थाना क्षेत्र में बीजेपी सांसद कौशल किशोर (sansad kaushal kishore) के बेटे विकास के नए घर की बताई जा रही है। सूत्रों के हवाले से ख़बर है कि कल रात इस घर में एक पार्टी हुई थी, जिसमें कई दोस्त शामिल हुए थे। इस पार्टी में मारा गया युवक विनय श्रीवास्तव भी शामिल था। यह पार्टी देर रात तक चली। इसी बीच लगभग सुबह 4.15 मिनट पर विनय श्रीवास्तव को गोली मार दी गई। अब तक कोई जानकारी नहीं मिली है कि गोली किसने और किन परिस्थितियों में चलाई गई।

ये भी पढ़े : जिलाधिकारी की मंजूरी के बिना नही किया जाएगा थानाध्यक्ष तैनात

घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आगे की कार्रवाई शुरू की। घटनास्थल से पुलिस ने एक पिस्टल भी बरामद की है। ये पिस्टल सांसद कौशल किशोर (sansad kaushal kishore) के बेटे की है। इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। गिरफ्तार किये गए ये तीनो लोग भी इस पार्टी में शामिल थे।

इस मामले पर पुलिस फिलहाल कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। हिरासत में लिए गए तीनों युवकों से पुलिस पूछताछ कर रही है, कि आखिर वहां क्या हुआ होगा, क्या गोली जानबूझकर चलाई गई है या दुर्घटनावश गोली लगने से युवक मारा गया है।

नवीनतम वीडियो समाचार अपडेट प्राप्त करने के लिए संस्कार न्यूज़ को अभी सब्सक्राइब करें

CATEGORIES
TAGS
Share This