केंद्रीय मंत्री Kaushal Kishore के घर में हत्या का हुआ खुलासा – देखे वीडियो

मंत्री कौशल किशोर (Kaushal Kishore) के घर में विनय श्रीवास्तव की हत्या का खुलासा करते हुए जॉइंट कमिश्नर आकाश कुलहरी ने बताया की यह हत्या जुए के खेल में 12000 रूपए हारने को लेकर हुई

लखनऊ। ज्वाइंट कमिश्नर आकाश कुलहरि ने केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर (Kaushal Kishore) के ठाकुरगंज स्थित घर में विनय श्रीवास्तव की हत्या और जुए की घटना का खुलासा किया है।

आपको बता दे की शुक्रवार सुबह केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर (Kaushal Kishore) के ठाकुरगंज स्थित घर में विनय श्रीवास्तव की गोली मरकर हत्या करने का मामला सामने आया था। मौके पर पहुंची पुलिस को घटनास्थल पर मंत्री के घर से एक पिस्टल भी बरामद हुई थी।

केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर (Kaushal Kishore) के इस घर में कल रात एक पार्टी हुई थी, जिसमें उनके बेटे के कई दोस्त शामिल हुए थे। इसी पार्टी में मारा गया युवक विनय श्रीवास्तव भी शामिल था। इसी बीच लगभग सुबह 4.15 मिनट पर विनय श्रीवास्तव की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

जुए में 12000 रूपए हारने को लेकर विनय का अंकित से हुआ था झगड़ा

इस चौंकाने वाले घटनाक्रम का खुलासा करते हुए जॉइंट कमिश्नर आकाश कुलहरी ने बताया की यह हत्या जुए के खेल में हारे हुए 12000 रूपए को लेकर हुए विवाद के दौरान हुई, इस पूरी घटनाक्रम के दौरान वहा लगभग छह लोग मौजूद थे, यह सभी लोग वहा पार्टी कर रहे थे, शराब पी रहे थे और जुआं खेल रहे थे। इसी दौरान जुए में 12000 रूपए हारने को लेकर विनय का अंकित से झगड़ा हो गया, झगडे के दौरान अंकित की शर्ट पूरी तरह से फट गई थी जिससे वह काफी गुस्से में था।

हाथापाई के दौरान अंकित को वहा मंत्री पुत्र की लाइसेंसी रिवाल्वर मिल गई और अफरा-तफरी में अंकित ने फायर कर दिया जिससे विनय श्रीवास्तव के सिर में गोली लग गई और उसकी मृत्यु हो गई। पुलिस की प्रारंभिक जाँच में यह बाते सामने आई है।

घटना के वक़्त विकास किशोर नहीं थे घर पर

पुलिस द्वारा सीसीटीवी कैमरे चेक करने पर वारदात के दौरान 4 लोगो के शामिल होने की संभावना जताई गई है। आपको बता दे की पुलिस की जाँच के अनुसार सीसीटीवी फुटेज में मंत्री कौशल किशोर के बेटे विकास किशोर घर पर नही थे। विकास किशोर की बोर्डिग डिटेल से उनके दिल्ली जाने की पुष्टि भी हुई।

Kaushal Kishore
कौशल किशोर

इस मामले में पुलिस ने कार्यवाही करते हुए अजय, अंकित और शमीम को गिरफ्तार कर लिया है साथ ही केंद्रीय मंत्री के बेटे विकास किशोर की रिवाल्वर का लाइसेंस भी निरस्त किया जायेगा। विकास किशोर के दिल्ली जाने की यात्रा से जुड़े एक सवाल में जे सी पी ने बताया की एयरपोर्ट के सीसीटीवी फ़ुटेज के ज़रिये यह जाँच की जा रही है की विकास दिल्ली कब गया था।

ये भी पढ़े : जिलाधिकारी की मंजूरी के बिना नही किया जाएगा थानाध्यक्ष तैनात

CATEGORIES
TAGS
Share This