K.K. Inter College में ‘पुरा छात्रा सम्मेलन’ आयोजित

K.K. Inter College में ‘पुरा छात्रा सम्मेलन’ आयोजित

(K.K. Inter College) कस्तूरबा कन्या इंटर कॉलेज सआदतगंज में (Pura Girl Students) पुरा छात्राओं के स्वागत में विशेष प्रार्थना-सभा का किया गया आयोजन

लखनऊ। कस्तूरबा कन्या इंटर कॉलेज (K.K. Inter College) सआदतगंज में (Pura Girl Students) पुरा छात्रा सम्मेलन बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ कॉलेज की प्रबंधक माया गुप्ता, प्रधानाचार्या मोनिका सक्सेना, डॉक्टर ज्ञान गुप्ता, सुभाष सक्सेना व प्रेम प्रकाश गुप्ता ने दीप प्रज्वलित कर किया।

(K.K. Inter College) प्रधानाचार्या के निर्देशन में (Pura Girl Students) पुरा छात्राओं के स्वागत में विशेष प्रार्थना-सभा का आयोजन किया गया जिसमें अध्यापिका ऋचा बाजपेई के द्वारा स्वागत गीत और अध्यापिका यासमीन चिश्ती ने सरस्वती वंदना की प्रस्तुति दी । कार्यक्रम का बख़ूबी संचालन कर रही अध्यापिका सीमा सिद्दीकी के द्वारा पेश की गई शायरी ने सभी को ताली बजाने पर मजबूर कर दिया।

Pura Girl Students
पुरा छात्रा सम्मेलन
K.K. Inter College

अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें

पुरा छात्राओं (Pura Girl Students) द्वारा अपने विद्यालय में पढ़ने से लेकर विधालय से जाने के बाद अपने-अपने जीवन मे प्राप्त उपलब्धियों के बारे मे बताया और अध्ययनरत छात्राओं के साथ भविष्य में सफलता प्राप्त करने के मूल मंत्रों को भी साझा किया । छात्राओं को उनके उज्वल भविष्य के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं भी दी।

(K.K. Inter College) कॉलेज की अध्ययनरत छात्राओं द्वारा पेश किए गए सांस्कृतिक कार्यक्रमों ने आये हुए सभी मेहमानों का मन मोह लिया। कार्यक्रम के अंत में अध्यापिका ऋचा बाजपेयी द्वारा आये हुए सभी अथितियों के अलावा पूरे कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सभी को धन्यवाद दिया गया।

नवीनतम वीडियो समाचार अपडेट प्राप्त करने के लिए संस्कार न्यूज़ को अभी सब्सक्राइब करें

CATEGORIES
TAGS
Share This