गुडम्बा थाना से 40 पुलिसकर्मियों का हुआ ट्रांसफर, थाना प्रभारी ने दी विदाई

गुडम्बा थाना से 40 पुलिसकर्मियों का हुआ ट्रांसफर, थाना प्रभारी ने दी विदाई

लखनऊ गुडम्बा थाना (Gudamba Thana) प्रभारी नीतीश कुमार श्रीवास्तव ने थाने से ट्रांसफर होने वाले सभी 40 कर्मचारियों के लिए विदाई समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया

लखनऊ। गुडम्बा थाना (Gudamba Thana) प्रभारी नीतीश कुमार श्रीवास्तव ने अपने नेतृत्व में चौकी इंचार्ज टेढ़ी पुलिया, अभिषेक पांडे और कांस्टेबल मोहम्मद शाहनवाज के साथ रविवार 6 अगस्त को गुडम्बा थाना से ट्रांसफर (Transfer) होने वाले सभी 40 कर्मचारियों के लिए विदाई समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया। यह समारोह एक यादगार और भावपूर्ण अवसर था, सभी कर्मचारियों को उनके कार्य क्षेत्रों में नए थानों पर तैनाती के लिए शुभकामनाएं देने का एक खास अवसर था।

3 वर्ष का कार्यकाल पूरा होने पर हुआ स्थानांतरण

गुडम्बा थाना
Gudamba Thana
ट्रांसफर 
Transfer

ये भी पढ़े : PM मोदी ने 508 रेलवे स्टेशनों के पुनर्निर्माण की शुरुआत की

(Gudamba Thana) गुडम्बा थाना प्रभारी नीतीश कुमार श्रीवास्तव ने विदाई समारोह में भाग लेने वाले सभी कर्मचारियों का धन्यवाद किया और कहा कि थाने से ट्रांसफर (Transfer) होने वाले इन सभी पुलिस कर्मचारियों ने एक नई ऊर्जा के साथ थाने को अपनी सेवाएं प्रदान की है। सभी पुलिस कर्मचारियों ने अपने समय के दौरान थाने के विभिन्न क्षेत्रों में निष्ठा से काम किया है और वह उनके इस समर्थन के लिए उनके आभारी हैं। विदाई समारोह में उन्होंने ट्रांसफर होने वाले सभी कर्मचारियों को उनके भविष्य में सफलता और समृद्धि की कामना करते हुए बहुत सारी शुभकामनाएं दी।

लखनऊ उत्तरी जोन के विभिन्न थानों में मिली तैनाती

गुडम्बा थाने (Gudamba Thana) से ट्रांसफर (Transfer) होने वाले सभी 40 पुलिस कर्मचारियों को लखनऊ उत्तरी जोन के विभिन्न थानों में तैनाती मिली है जहां पर वे समाज को सुरक्षितता और न्याय की रक्षा करने के लिए अपनी जिम्मेदारियों को संभालेंगे और नई चुनौतियों का सामना करेंगे।

नवीनतम वीडियो समाचार अपडेट प्राप्त करने के लिए संस्कार न्यूज़ को अभी सब्सक्राइब करें

CATEGORIES
TAGS
Share This