सनातन धर्म विवाद पर CM योगी आदित्यनाथ ने क्या कहा सुनिए ….

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने सनातन धर्म विवाद पर अपनी कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जिसने सनातन धर्म को चुनौती दी, वह मिट गया

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने श्री कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर लखनऊ में रिजर्व पुलिस लाइन्स में आयोजित कार्यक्रम में कहा कि आज जब पूरा देश सकारात्मक दिशा में बढ़ रहा है, तो कुछ लोग इसे अच्छा नहीं मानते। इस दौरान, सीएम योगी ने सनातन धर्म विवाद (Sanatan Dharma controversy) पर अपनी कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जिसने सनातन धर्म को चुनौती दी, वह मिट गया।

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने (Sanatan Dharma controversy) सनातन धर्म विवाद पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि जो कोई सनातन धर्म को चुनौती देता है, वह मिट जाता है। साथ ही, उन्होंने कहा कि बाबर-औरंगजेब की क्रूरता भी सनातन धर्म को खत्म नहीं कर सकी।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने रिजर्व पुलिस लाइन्स, लखनऊ में कृष्ण जन्माष्टमी पर आयोजित कार्यक्रम में कहा, “आज का समय जब पूरा देश सकारात्मक दिशा में बढ़ने का काम कर रहा है, तब कुछ लोगों को ये अच्छा नहीं लगता।

ये भी पढ़े – Hafiz Usman को बनाया गया समाजवादी पार्टी का राष्ट्रीय सचिव

Sanatan Dharma controversy उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, “सनातन संस्कृति पर उंगली उठाने की कोशिश की जा रही है। हमारी विरासत का अपमान करने की कोशिश की जा रही है। लेकिन वे भूल गए ‘जो सनातन नहीं मिटता था रावण के अहंकार से, जो सनातन नहीं मिटेगा वह कंस के’ अहंकार से, जो सनातन नहीं मिटा था बाबर और औरंगजेब के अत्याचार से वो सनातन में सत्ता परजीवी से क्या मिट पाएगा। उन्हें शर्म आनी चाहिए…”

नवीनतम वीडियो समाचार अपडेट प्राप्त करने के लिए संस्कार न्यूज़ को अभी सब्सक्राइब करें

CATEGORIES
TAGS
Share This