पति से झूठ बोलकर राजस्थान से पाकिस्तान (Rajasthan To Pakistan) पहुंची अंजू (Anju), वीडियो आया सामने

पति से झूठ बोलकर राजस्थान से पाकिस्तान (Rajasthan To Pakistan) पहुंची अंजू (Anju), वीडियो आया सामने

(Rajasthan To Pakistan) राजस्थान के भिवाड़ी से पाकिस्तान जाने वाली अंजू (Anju) ने Pakistan में प्रवेश करने से पहले वाघा बॉर्डर पर एक वीडियो बनाया है। जिसमे Anju ने बताया है कि वो पेशावर से आगे के इलाके में है और सुरक्षित हैं।

राजस्थान के भिवाड़ी से पाकिस्तान (Rajasthan To Pakistan) जाने वाली अंजू का एक वीडियो सामने आया है, जो उन्होंने खुद बनाया है। यह वीडियो पंजाब के वाघा बॉर्डर का है, यहीं से अंजू पाकिस्तान के लाहौर में पहुंची थीं। पाकिस्तान में प्रवेश करने से पहले अंजू (Anju) ने वाघा बॉर्डर पर पहले सेल्फी ली फिर खुद का वीडियो भी बनाया। अंजू ने बताया है कि वे फिलहाल पेशावर से आगे दीर अपर के इलाके में हैं और सुरक्षित हैं।

उधर अंजू के पति अरविंद का कहना है कि, ”मेरी पत्नी मुझसे झूठ बोलकर भिवाड़ी से पाकिस्तान पहुंच गई है. उसने मुझे कहा था कि वो जयपुर में अपनी किसी सहेली के पास जा रही है। उसने बताया कि 4 दिन तक मेरी उससे WhatsApp के जरिए बात भी होती रही लेकिन रविवार को मुझे पता चला कि वो जयपुर नहीं, बल्कि पाकिस्तान के लाहौर में है।

ये भी पढ़े – केंद्र सरकार के खिलाफ कांग्रेस के दिग्गज नेता पी.चिदंबरम ने किया ट्वीट

वहीं, अंजू का कहना है कि वह मजबूरी में अपने पति के साथ रह रही थी। भारत आकर वो पति से अलग बच्चों के साथ रहना चाहती हैं। अंजू ने ‘राजस्थान तक’ के ललित यादव को बताया कि हां मैंने पाकिस्तान जाने की बात किसी को नहीं बताई। लेकिन मैं 2 से 4 दिन में लौट आऊंगी।

अंजू Anju

अंजू ने बताया कि वो इस समय वो पेशावर से आगे दीर अपर इलाके में हैं और सुरक्षित हैं। उन्होंने कहा, ”मैं यहां घूमने आई हूं. मैंने सभी लीगल फॉर्मेट को फॉलो किया है। सब कुछ प्लानिंग और तैयारी करके आई हूं। और यहां एक शादी थी उसमें भी शामिल होना था, मैं बाघा बार्डर से पाकिस्तान पहुंची हूं, सबसे पहले मैं भिवाड़ी से दिल्ली आई थी, दिल्ली से अमृतसर पहुंची. उसके बाद बाघा बॉर्डर फिर वहां से पाकिस्तान पहुंची हूं.”

अंजू ने कहा कि लोग मुझे लेकर कई तरह की बातें कर रहे हैं कि मैं पाकिस्तान में नसरुल्लाह से सगाई करने आई हूं। लोग इसे सीमा हैदर मामले से भी जोड़कर देख रहे हैं तो मैं उन्हें बताना चाहती हूं कि मेरा मामला सीमा जैसा नहीं है। मैं 2 से 4 दिन में वापस भारत लौट आऊंगी। नसरुल्ला से फेसबुक के जरिए साल 2020 में मेरी बातचीत शुरू हुई थी। लेकिन लोग बेवजह मेरा नाम उसके साथ जोड़ रहे हैं।

अंजू Anju

अंजू ने ये भी बताया कि उनके पति अरविंद के साथ पहले से ही संबंध अच्छे नहीं रहे हैं। वो सिर्फ बच्चों की खातिर अरविंद के साथ रह रही थीं। लेकिन अब मैं भारत आकर पति से अलग बच्चों के साथ रहना चाहती हूं।

नवीनतम वीडियो समाचार अपडेट प्राप्त करने के लिए संस्कार न्यूज़ को अभी सब्सक्राइब करें

CATEGORIES
TAGS
Share This