नसरुल्लाह के साथ डिनर करते हुए Pakistan से अंजू Anju का एक और वीडियो

नसरुल्लाह के साथ डिनर करते हुए Pakistan से अंजू Anju का एक और वीडियो

पाकिस्तान Pakistan से अंजू Anju का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने प्रेमी नसरुल्लाह Nasrullah और उसके कुछ दोस्तों के साथ खाना खाती हुई दिखाई देती है।

भारत से पाकिस्तान चली गई अंजू इन दिनों चर्चा में है। हाल ही में अंजू Anju का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने प्रेमी नसरुल्लाह Nasrullah और उसके कुछ दोस्तों के साथ खाना खाती हुई दिखाई देती है। इस वीडियो में नसरुल्लाह, अंजू और उसका दोस्त और ब्लॉगर नोमी खान भी एक टेबल पर खाना खाते दिख रहे हैं। पाकिस्तानी चैनल के पत्रकार दिलीप कुमार खत्री ने इस वीडियो को शेयर किया है।

अपने फेसबुक दोस्त नसरुल्लाह Nasrullah से मिलने पाकिस्तान Pakistan गई अंजू Anju की सुरक्षा के लिए पुलिस टीम लगाई गई है। पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा राज्य के ऊपरी दीर जिले के एसपी ने कहा कि अंजू के भारत से आने के बाद उससे पूछताछ की गई है। 21 अगस्त से पहले अंजू को भारत भेजने पर नसरुल्लाह को पाबंद किया गया है।

ये भी पढ़े : यूपी पुलिस के जवानों ने EX IPS अमिताभ ठाकुर के घर को घेरा

पाकिस्तानी मीडिया ने बताया कि अंजू Anju ने नसरुल्लाह Nasrullah से निकाह कर लिया है। उसके निकाहनामा के चित्र भी सामने आए हैं। मालकुंड डिवीजन के डीआईजी नासिर महमूद दस्ती ने खुद इसकी पुष्टि की है।

लेकिन अंजू और नसरुल्लाह ने निकाह को गलत बताया है। दोनों कहते हैं कि हमने निकाह नहीं किया हैं। जियो न्यूज ने बताया कि अंजू ने अपना धर्म बदलकर इस्लामिक नाम फातिमा रख लिया है। वही डीआईजी के मुताबिक अंजू और नसरुल्लाह की शादी 25 जुलाई को जिला अदालत में हुई थी।

नवीनतम वीडियो समाचार अपडेट प्राप्त करने के लिए संस्कार न्यूज़ को अभी सब्सक्राइब करें

प्रसाद थॉमस, अंजू के पिता ने Anju के पाकिस्तान (Pakistan) जाने के बाद कहा कि वह सनकी है। अंजू के पिता ने यह भी कहा कि उसका बिना किसी को बताए पाकिस्तान जाना गलत था। अंजू के पाकिस्तान जाने की खबर मेरे बेटे ने मुझे बताई। वर्तमान में उससे कोई संपर्क नहीं है।

अंजू के पिता थॉमस ने बताया कि Anju तीन साल की उम्र से उत्तर प्रदेश के जालौन में अपने मामा के पास रहती थी। वहीं रहते हुए उसका विवाह हुआ। स्थानीय पुलिस अधिकारी ने कहा कि उन्हें मीडिया रिपोर्टों से अंजू की Pakistan में उपस्थिति की जानकारी मिली। 20 अगस्त को अंजू का वीजा समाप्त हो जाएगा।

CATEGORIES
TAGS
Share This