OBC महासम्मेलन में स्वामी प्रसाद मौर्य के ऊपर फेंका गया जूता

OBC महासम्मेलन में स्वामी प्रसाद मौर्य के ऊपर फेंका गया जूता

समाजवादी पार्टी के ओबीसी महासम्मेलन में स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) के ऊपर आकाश सैनी ने जूता फेंका वकील का भेष बना कर कार्यक्रम में पहुंचा था आकाश सैनी

लखनऊ में समाजवादी पार्टी के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) के ऊपर ओबीसी महासम्मेलन के कार्यक्रम में वकील के भेष में आया व्यक्ति आकाश सैनी ने जूता फेंका है। जूता फेकने वाले व्यक्ति आकाश सैनी को स्वामी प्रसाद मौर्य के समर्थकों ने जमकर पीटा उसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

नवीनतम वीडियो समाचार अपडेट प्राप्त करने के लिए संस्कार न्यूज़ को अभी सब्सक्राइब करें

आपको बता दें कि इसी साल फरवरी में स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) पर काली स्याही भी फेंकी गई थी, क्योंकि वे रामचरितमानस के खिलाफ बयान देने के कारण विवादों में आए थे। वाराणासी से सोनभद्र जाने पर कुछ लोग स्वामी प्रसाद के कथित स्वागत में खड़े थे। जब काफिला वहां पहुंचा, तो स्वामी प्रसाद मौर्य फूलों की माला देखकर रूक गए, और माला लेकर खड़े लोगों ने उन पर स्याही फेंक दी और काले झंडे दिखाए थे।

यूपी की राजनीति में स्वामी प्रसाद मौर्य एक प्रमुख नाम है। बसपाई कहलाने वाले मौर्य ने पहले बीजेपी का हाथ थामा, फिर उसे छोड़कर अखिलेश की साइकिल पर सवार हो गए। स्वामी प्रसाद मौर्य को उत्तर प्रदेश की राजनीति में सबसे प्रभावशाली नेता माना जाता है, उनका करीब चार दशक का राजनीतिक करियर है।

ये भी पढ़े : “मेरी माटी मेरा देश” विषय पर मदरसा छात्रों में दिखा जोश

CATEGORIES
Share This