रोमांटिक छुट्टियों के बाद शहर में वापस लौटे कैटरीना कैफ और विक्की कौशल

रोमांटिक छुट्टियों के बाद शहर में वापस लौटे कैटरीना कैफ और विक्की कौशल

रोमांटिक छुट्टियों के बाद शहर में वापस लौटे कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) मुंबई हवाई अड्डे पर कैजुअल-ठाठ वाले लुक में दिखाई दिए, फैन ने उन्हें बताया “सबसे हॉट कपल”

अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अपना 40वां जन्मदिन मनाने के लिए एक छोटी छुट्टी पर गए हुए थे। रोमांटिक छुट्टियों के बाद यह जोड़ा आज मुंबई शहर में वापस आया जहा कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) कैजुअल-ठाठ वाले लुक में दिखाई दिए। कैटरीना शर्ट और डिस्ट्रेस्ड डेनिम सेट में नजर आईं, तो वहीं विक्की ने उन्हें शर्ट और पैंट लुक में कॉम्प्लीमेंट किया।

पैपराजी पेज द्वारा शेयर किए गए वीडियो में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को मुंबई एयरपोर्ट से बाहर आते हुए दिखाया गया है। पोस्ट में उन्हें हाथ पकड़कर अपनी कार की ओर बढ़ते हुए दिखाया गया है। वे कैमरे के सामने भी मुस्कुराए और मीडिया का अभिवादन किया। इंस्टाग्राम पर साझा किया गया विक्की और कैटरीना का एयरपोर्ट लुक वीडियो में देखें।

ये भी पढ़े : पाकिस्तान की सीमा हैदर एटीएस (ATS) की जांच के दायरे में

कैटरीना ने मुंबई पहुंचने के लिए हल्के पीले रंग की शर्ट पहनी हुई है इसमें एक सफेद पिनस्ट्राइप पैटर्न, फ्रंट बटन क्लोजर, खुले मंदारिन कॉलर, पूरी लंबाई की आस्तीन, एक आरामदायक सिल्हूट और एक घुमावदार हेम है। उन्होंने इसे हल्के नीले रंग की बॉयफ्रेंड डेनिम जींस के साथ काले रंग के धूप के चश्मे, मोटे सफेद लेस-अप स्नीकर्स और कुछ ज्वेलरी के साथ स्टाइल किया।

नवीनतम वीडियो समाचार अपडेट प्राप्त करने के लिए संस्कार न्यूज़ को अभी सब्सक्राइब करें

CATEGORIES
TAGS
Share This