UP T20 League आज से खेला जायेगा, ग्रीनपार्क मैदान कानपुर में

UP T20 League आज से खेला जायेगा, ग्रीनपार्क मैदान कानपुर में

UP T20 League आज बुधवार से कानपुर ग्रीनपार्क मैदान (Kanpur Green Park Stadium) में उत्तर प्रदेश की छह टीमों के बीच 33 मैच खेला जायेगा, विजेता टीम को एक करोड़ रुपये का नगद पुरस्कार मिलेगा

UP में (IPL) आईपीएल की तरह पहली बार UP T20 League आज बुधवार से ग्रीनपार्क मैदान कानपुर (Kanpur Green Park Stadium) में शुरू हो रहा है। इसमें उत्तर प्रदेश की छह टीमों के बीच 33 मैच होंगे। मैच के शुभारंभ में फिल्म स्टार टाइगर श्रॉफ और अमीषा पटेल धमाल मचाएंगे। शहरवासी मीत ब्रदर्स के गीतों पर झूमेंगे। लोगों को एंकर मनीष पॉल लुभाएंगे। लीग के लिए ग्रीनपार्क मैदान में बुधवार शाम को 4:30 बजे से लोगों को प्रवेश मिलेगा। लीग में छह टीमें खेलेंगे। विजेता टीम को एक करोड़ रुपये का नगद पुरस्कार मिलेगा।

16 सितंबर को UP T20 League का फाइनल मैच

UP T20 League में कानपुर सुपर स्टार्स और नोएडा सुपर किंग्स पहले खेलेंगे। यह मैच दिन रात होगा। बीसीसीआई उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ओपन सेरेमनी में मुख्य अतिथि होंगे। UP T20 League के चेयरमैन पूर्व डीजीपी डीएस चौहान, यूपीसीए सचिव अरविंद श्रीवास्तव और सीईओ अंकित चटर्जी ने इसकी जानकारी दी है। 16 सितंबर को UP T20 League का फाइनल मैच होगा।

ये भी पढ़े : डबल इंजन की सरकार का ड्राइवर छोड़कर भाग गया है – अखिलेश यादव

पेटीएम के माध्यम से ऑनलाइन खरीद सकते हैं टिकट

Kanpur Green Park Stadium के 10 सी गेट के पास बने काउंटर से मंगलवार को ऑफलाइन टिकटों की बिक्री भी शुरू हो गई है। यहां से ऑनलाइन और ऑफलाइन टिकट भी लिया जा सकता हैं। 100, 200 और 400 रुपये के टिकट हैं। टिकट पेटीएम इनसाइडर का साझेदार है। आप पेटीएम इनसाइडर के माध्यम से भी टिकट खरीद सकते हैं।

UP T20 League जीयो सिनेमा पर देख सकते Live

दर्शक 100 रुपए में स्टॉल और बालकनी के टिकट खरीद सकते हैं। जबकि पवेलियन ग्राउंड और पवेलियन बालकनी में 200 रुपये और वीआईपी पवेलियन में 400 रुपये में सीट बुक कर सकते हैं। इसके अलावा, UP T20 League ने स्ट्रीमिंग के लिए जीयो सिनेमा से पार्टनरशिप की है। आप मैच जीयो सिनेमा पर भी देख सकते हैं।

नवीनतम वीडियो समाचार अपडेट प्राप्त करने के लिए संस्कार न्यूज़ को अभी सब्सक्राइब करें

CATEGORIES
TAGS
Share This