मोटरसाइकिल सवार ने चूहे (rat) को कुचलकर मार डाला, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मोटरसाइकिल सवार ने चूहे (rat) को कुचलकर मार डाला, पुलिस ने किया गिरफ्तार

नोएडा में एक (Motorcycle) मोटरसाइकिल सवार ने चूहे (rat) को कुचलकर मार डाला जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया

नोएडा में एक (Motorcycle) मोटरसाइकिल सवार ने चूहे (rat) को पहिये से कुचलकर मार डाला, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस मामले में कार्रवाई करते हुए नोएडा पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी मूल रूप से रामपुर निवासी जैनुद्दीन को ममूरा गांव में किराए के मकान में रहता था।

आरोपी के खिलाफ सार्वजनिक क्षेत्र में उपद्रव करने की धारा के तहत मामला दर्ज किया गया है। कोतवाली फेज थ्री पुलिस मामले की जांच कर रही है। यह वीडियो कुछ दिन पहले एक ट्विटर हैंडल से सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था जिसमें (Motorcycle) मोटरसाइकिल सवार बार-बार पहिए को आगे-पीछे करके चूहे (rat) को कुचलता नजर आ रहा है।

ये भी पढ़े : नसरुल्लाह से मिलने गई अंजू को मिली पाकिस्तान पुलिस सुरक्षा

The motorcycle rider killed the rat, and the police arrested

वायरल वीडियो के बाद नोएडा पुलिस ने संज्ञान लिया। पुलिस की जांच में पता चला कि वीडियो सेक्टर-66 स्थित मामूरा के खान बिरयानी वाले का है। सोमवार को पुलिस ने खान बिरयानी संचालक के भाई जैनुद्दीन को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने आईपीसी की धारा 290, धारा 11 और धारा 29 (जानवर को मारना या अपंग बनाना) के तहत इस पर कार्रवाई की है। खास बात यह है कि वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी फरार हो गया। कोतवाली फेज 3 के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

नवीनतम वीडियो समाचार अपडेट प्राप्त करने के लिए संस्कार न्यूज़ को अभी सब्सक्राइब करें

CATEGORIES
TAGS
Share This